Breaking News

ये शख्स हिमाचल समेत 3 राज्यों की 5 महिलाओं की जिंदगी कर चुका है तबाह, फर्जी शादियां करने के मामले में गिरफ्तार


हिमाचल प्रदेश सहित हरियाणा और पंजाब में 5 महिलाओं की जिंदगी तबाह कर चुके एक शख्स को पंचकूला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया कि आरोपी शख्स इन तीनों राज्यों में दो दर्जन से ज्यादा मामलों में ठगी, लूट सहित 5 से ज्यादा फर्जी शादियां करने के मामले में नामजद है।

पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस द्वारा बताया गया कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि आरोपी पंचकूला सेक्टर 5 बस स्टैंड पर मौजूद है और वह पंजाब के रोपड़ जाने की तैयारी कर रहा है।

शादियों का शौकीन था सावन आरोपी से जुड़ा यह इनपुट पाने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम सेक्टर-5 के बस स्टैंड पर पहुंची। जहां पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक जगाधरी निवासी शादियों का शौकीन सावन गुप्ता उर्फ मनोज गुप्ता उर्फ आकाश गुप्ता जब पकड़ में नहीं आया तो पुलिस ने उसे भगोड़ा घोषित करवा दिया।

मोबाइल लोकेशन काल डिटेल से भी जब वह हत्थे नहीं चढ़ा तो कोर्ट से उसके अरेस्ट वारंट जारी कराए गए। कोर्ट नोटिस घर पर चस्पाने के अलावा तीन भाइयों के बयान भी लिए गए। परिवार ने भी सावन की गतिविधियों को संदिग्ध मानते हुए उसे बेदखल करने का रिकार्ड पेश किया।

पूरी स्थिति से अवगत आलाधिकारियों के आदेश मिलते ही 9 फरवरी 2018 को उसे (प्रोक्लेम अफेंडर) पीओ घोषित करवा दिया गया था।

No comments