Breaking News

हिमाचल: ग्लेशियर में 3 दिन से जिंदगी की जंग लड़ रहा Army का जवान, मां और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल


ग्लेशियर में 3 दिन से जिंदगी की जंग लड़ रहा Indian Army का जवान, मां और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल
विदेश का संबंध जिला उपमंडल रामपुर के साथ लगते कुल्लू जिला के निरमंड तहसील के खरघा पंचायत के थरुआ गांव से है. घरवालों को विदेश के ग्लेशियर में दबने की जानकारी बुधवार रात 11 बजे मिली थी. 


विदेश के पिता ईश्वर दास ने बताया कि उनको आर्मी वालों की तरफ से बुधवार रात को फोन आया और कहा गया कि आपका बेटा विदेश कुमार ग्लेशियर की चपेट में आ गया है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है.

वीरवार को पुह आर्मी कमांडर से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि यहां आने की कोई आवश्यकता नहीं है, तभी से हम यही इंतजार में हैं कि बस जैसे कोई संदेशा आए, वहीं ग्लेशियर में लापता विदेश की मां व पत्नी का रो-रो कर बुराहाल हो रहा है. 
विदेश के पिता और भाई दिनेश ने कहा कि बुधवार को हुए हादसे के बाद उन्होंने वीरवार की रात करीब 8 बजे विदेश के नंबर पर कॉल किया था, तभी दो बार घंटी जाने के बाद फोन स्वीच ऑफ हो गया, फिर भी परिजन लगातार फोन करते रहे. ऐसे में परिजनों की किसी अनहोनी की आशंका और बढ़ गई है.

विदेश के पिता ने बताया कि बुधवार सुबह नमज्ञा डोगरी जाते समय 9 बजे विदेश की उनकी पत्नी से बात हुई थी. इससे यह भी साफ होता है कि फोन विदेश के पास ही था. विदेश के परिजनों ने बताया कि इस बारे उन्होंने पुह में मौजूद आर्मी के कमांडर को भी अवगत करा दिया है.

No comments