Breaking News

शहीद के 8 साल के बेटे कृष्णा ने लगाई गुहार, CM अंकल एक बार आओ हमारे गांव


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले को लेकर देशभर में काफी गुस्सा है और लोग चाहते हैं कि सरकार जवानों की शहादत का बदला ले। इसी बीच यूपी के हापुड़ जिले में एक 8 वर्षीय मासूम बच्चे ने यूपी के सीएम योगी से गुहार लगाई है।

शहीद पति की मूर्ति का करें अनावरण: कृष्णा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ उनके घर पर भी आए और 13 मार्च को शहीद सोभित कुमार शर्मा की बरसी के दिन उनकी मूर्ति का अनावरण करें। बता दें कि 13 मार्च 2018 को शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान सोभित कुमार शर्मा की प्रतिमा की स्थापना उनकी बरसी के दिन उनके पैतृक गांव मुदाफरा में की जानी है।

भाजपा नेताओं ने सीएम को लिखा पत्र: कृष्णा की मानें तो उसने टीवी पर देखा कि पुलवामा में हुए हमले में शहीद जवानों में से कई परिवारों से कई नेता मिले है। उसकी भी इच्छा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ आये और उससे मिले। साथ ही 13 मार्च हो होने वाली उसके शहीद पिता की मूर्ति स्थापना सीएम योगी अपने हाथों से करे।

ऐसी इच्छा जताते हुए मासूम का कहना है कि वह योगी अंकल का इंतज़ार करेगा। वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष का कहना कि शहीद की पत्नी अपनी बेटे की इस इच्छा को लेकर आई थी। इसको लेकर हमने अपने स्तर से सीएम पत्र के माध्यम से प्रयास किया है। 

अब देखना यह होगा कि मासूम की इस इच्छा को पूरा करने के लिए सीएम योगी आ पाते है या नहीं।

No comments