Breaking News

बिग ब्रेकिंग: हमीरपुर के बेटे का चंडीगढ़ में मर्डर।


चंडीगढ़ के पंचकुला में पुलिस को मिली शव की पहचान भोरंज के टिकरी मनासा की खतरवाड़ निवासी के अजय कुमार के रूप में हुई है अजय चंडीगढ़ में नौकरी करता था। साथ ही 15 फरवरी को ही घर से चंडीगढ़ के लिए गया था।
लेकिन रास्ते में परिजनों के साथ मोबाइल पर बात होने के बाद अचानक उसका मोबाइल बंद हो गया। जिसके बाद 16 फरवरी को एक दूसरे नंबर से परिजनों को किसी व्यक्ति की फिरौती की रकम मांगने की कॉल आई, तथा परिजनों ने अपने बेटे की गुमशुदा होने की रिपोर्ट भोरंज पुलिस थाने में की।
बता दें कि चंडीगढ़ पुलिस को 16 फरवरी को ही अजय का शव मिल गया था। जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई, तथा 21 फरवरी को उसकी शिनाख्त हुई है।
अजय पिता श्यामलाल निवासी खतरवाड़ में पुलिस को शिकायत में कहा है कि उनका बेटा चंडीगढ़ में नौकरी करता है, और छुट्टी आने के बाद 15 फरवरी को ही घर से चंडीगढ़ के लिए चला गया था।

उनकी बेटे से रास्ते में फोन पर बात होती रही और दूसरे दिन सुबह चंडीगढ़ से एक मोबाइल नंबर से अज्ञात फोन आया, और उसने कहा कि आपका बेटा हमारे कब्जे में है, और फिरौती की रकम देकर अपना बेटा ले जाए. मामले को समझते हुए परिवार जनों ने मृतक शरीर की हालत को देखते हुए जयराम ठाकुर एचपी हमीरपुर जिला हमीरपुर न्याय के साथ पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता दी जाने की मांग की है।

No comments