Breaking News

हिमाचल: महिलाओ ने बंद करवाई कश्मीरियों दुकानें, दोबारा दुकाने न खोलने की दी चेतावनी

सोलन के माल  रोड पर आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले का गुस्सा महिलाओ में भी देखने को मिला आज देर शाम मालरोड बंद  बाद कही से पचास साठ करीब महिलाये जलूस के रूप में निकली यह महिलाये हिमाचल प्रदेश महिला भगत सिंह ट्रस्ट के बेनर तले आक्रोश रैली कर रही थी। 
महिलाओं ने  मालरोड पर फल व् सब्जी की दुकाने कर रहे कश्मीरियों की दुकानों को बंद करवाया। महिलाओ का अक्रोश इतना था उन्होंने दुकानों  सब्जिया व् फलो को सड़क में फेंक दिया।  महिलाओ का कहना था की  एक झांसी की रानी पहली थी और महिलाएं झांसी की रानी बनकर जाग चुकी है।
 जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले का बदला अब  महिलाएं भी ले सकती है।  आक्रोश रैली के दौरान महिलाओं ने कश्मीर लोगों को प्रदेश से चले जाने और दुकानों को न खोलने के लिए कहा। 
महिलाओं ने कहा यदि वह दुबारा दुकाने खोलते है तो वह पूरा सामान फेंक देंगे और इसका जो भी नतीजा होगा उसे भी भुगतने के लिए तैयार रहेंगे।इस दौरान महिलाओं में साफ तौर पर पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा साफ नजर आ रहा है। 
ध्यान रहे कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले के बाद से विभिन्न संगठन सड़को पर उतर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है और जगह-जगह पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है।

No comments