Breaking News

मंडी: पहले की फेसबुक पर दोस्ती, फिर बिना बताए ले गया नाबालिग को होटल फौजी


मंडी: पहले की फेसबुक पर दोस्ती, फिर बिना बताए ले गया नाबालिग को होटल फौजी: नाबालिग के साथ फेसबुक पर दोस्ती करना और उसे अपनी मर्जी से अपने साथ ले जाना फौजी युवक को भारी पड़ गया। नाबालिग की शिकायत पर मंडी पुलिस फौजी को नालागढ़ से पकड़कर मंडी ले आई है। मंडी निवासी 16 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि नालागढ़ निवासी 19 वर्षीय फौजी युवक की इसके साथ फेसबुक पर दोस्ती हो गई।

फेसबुक पर चैटिंग के बाद दोनों ने व्हट्सऐप पर भी चैटिंग करना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले यह फौजी युवक मंडी आया और नाबालिग को बीना बताए अपने साथ नालागढ़ ले गया। रात को इस नाबालिग को नालागढ़ के एक होटल में रुकवाया और अगले दिन इसे वापस मंडी भेज दिया। इसके बाद यह नाबालिग अपने परिजनों के साथ एसपी मंडी के पास पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।

महिला थाना में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस फौजी युवक को नालागढ़ से पकड़कर मंडी ले आई। हालांकि नाबालिग का मेडिकल भी करवाया जाना था, लेकिन नाबालिग ने डॉक्टर के समक्ष मेडिकल न करवाने की बात कही। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नाबालिग ने मेडिकल करवाने से इनकार कर दिया है और अब 164 के तहत नाबालिग का बयान जज के समक्ष दर्ज करवाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि नाबालिग को बीना बताए अपने साथ ले जाने के संदर्भ में आईपीसी की धारा 363, 366 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फौजी युवक को पूछताछ के लिए मंडी लाया गया है और मामले की आगामी कार्रवाई जारी है। बताया जा रहा है कि युवक हाल ही में फौज में भर्ती हुआ है और इन दिनों इसकी पोस्टिंग सिक्किम में है।

No comments