Breaking News

हिमाचल: पति की इस हरकत से परेशान नवविवाहिता ने की आत्महत्या की कोशिश

हिमाचल: नवविवाहिता ने खाया जहरीला पदार्थ, पति पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में साईं के रकड़ गांव की एक नवविवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. युवती गंभीर हालत में सुंदरनगर के सिविल अस्पताल में भर्ती है. वहीं पुलिस ने मायका पक्ष से मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

मिली जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय शीतल की 6 माह पहले साई के रकड़ गांव के रवि कुमार से शादी हुई थी. मायका पक्ष का कहना है कि नीलम का पति अक्सर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है. इसी वजह से शीतल ने यह घातक कदम उठाया.

घटना वाले दिन शीतल राजकीय संस्कृत कॉलेज में पढ़ने गई थी और किसी बात को लेकर काफी ज्यादा परेशान थी. ऐसे में अपना मानसिक संतुलन खोने के चलते नीलम ने जहरीला पदार्थ खा लिया.

बता दें कि शीतल सुंदरनगर स्थित राजकीय संस्कृत कॉलेज में शास्त्री की पढ़ाई कर रही है. वहीं उसका पति रवि कुमार कुल्लू जिले के आनी उपमंडल में सरकारी नौकरी करता है. हालांकि दोनों के बीच में ऐसा क्या हुआ इस बात को लेकर अभी भी मामला साफ नहीं हो पाया है. पुलिस ने युवती का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

सुंदरनगर के थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने बताया कि सिविल अस्पताल सुंदरनगर से पुलिस को सूचना मिली थी कि 20 वर्षीय शीतल देवी नामक एक युवती ने जहर खा लिया है और अस्पताल में भर्ती है. थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने युवती का बयान दर्ज कर लिया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई तेज कर दी गई है.

No comments