Breaking News

हिमाचल के कांगड़ा एयरपोर्ट और बॉर्डर पर हाई अलर्ट जारी


कांगड़ा। पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के बाद जवाबी कार्रवाई की आशंका को देखते हुए कांगड़ा के गगल एयरपोर्ट समेत हिमाचल प्रदेश के तमाम बांधों, एयरपोर्ट और बॉर्डर पर हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

हिमाचल में सेना और पुलिस को अलर्ट पर रखा गया हैं। कांगड़ा स्थित गगल हवाई अड्डा पर अलर्ट जारी किया गया है। बिना अनुमति के कोई भी एयरपोर्ट पर नहीं आ सकता। एयरपोर्ट के निदेशक किशोर शर्मा की अध्यक्षता में बैठक में गगल एयरपोर्ट की सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया।

उन्होंने सुरक्षा जवानों को दिशा निर्देश जारी किए कि अब एयरपोर्ट के हवाई विमान यात्रियों और हवाई अड्डा स्टाफ के अलाबा अन्य किसी भी व्यक्ति को एयरपोर्ट के भीतर या रनबे पर जाने की अनुमति नहीं होगी।

एयरपोर्ट के सह प्रभारी तरुण गुलाटी ने बताया कि बैठक में सुरक्षाकर्मियों को यह भी निर्देश दिए गए कि एयरपोर्ट पर आने वाले हर वाहन की गहराई से गहनता से छानबीन की जाए और इसमें जल्दबाजी न की जाए और हर स्थिति पर नजर रखी जाए।

प्रदेश के बांध और एयरपोर्ट पर सुरक्षा को लेकर विशेष एहतियात बरती जा रही है। चंबा जिले की जम्‍मू-कश्‍मीर के साथ लगती सीमा पर भी अलर्ट जारी किया गया है।

पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी ने कहा कि अलर्ट जारी किया गया है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। बांध और एयरपोर्ट की सुरक्षा पर विशेष एहतियात बरती जा रही है।

No comments