Breaking News

देवभूमि हिमाचल ले जाकर फौजी ने किया महिला कांस्टेबल का रेप, कई सालों तक बनाता रहा संबध


देवभूमि हिमाचल ले जाकर फौजी ने किया महिला कांस्टेबल का रेप, कई सालों तक बनाता रहा संबध: एक मामले में एक फौजी ने महिला कांस्टेबल को झांसा देकर उसका रेप किया। इस दौरान उसने महिला को नशे की दवाई देकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली और उन तस्वीरों के सहारे कई सालों तक गंदी चालें चलता रहा। महिला ने इस बारे में गोरया थाने में फौजी के खिलाफ जबरन शारीरिक शोषण करने व पैसे ऐंठने के संगीन आरोप लगाए हैं।

पीड़ित महिला कांस्टेबल ने शिकायत में बताया कि मनदीप ने उससे मकान खरीदने के लिए 10 लाख रुपए की मांग की मगर उसने कहा कि इतनी बड़ी रकम वह खुद देने में असमर्थ है मगर लोन पर यह रकम दिला सकती है। इसी नीयत के बहाने मनदीप उसे हिमाचल प्रदेश के धार्मिक स्थल में ले गया जहां होटल में रात रुकने के लिए दबाव डाला और जहां उसने उसे बहाने से किसी नशीली वस्तु का सेवन करवा कर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच लीं और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। मनदीप ने महिला कॉन्स्टेबल से 10 लाख रुपए की मांग की और न देने की सूरत में उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी भी दी।

कई सालों तक बनाता रहा संबध: कई सालों तक फौजी महिला को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन थोड़े समय बाद महिला ने मनदीप को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो मनदीप उससे शादी रचाने के लिए रजामंद हो गया। लेकिन इसके बाद वह शादी के बदले कई चीजें महिला से मांगता रहा। 

महिला के घरवालों ने आरोपी को कार के लिए लोन, गहने और भी कई चीजें दी। लेकिन उसकी जरूरतें और बढ़ती रहीं। इसलिए मनदीप का लालच बढ़ता देख महिला घरवालों ने शादी करने से मना कर दिया और महिला के पिता ने जुलाई 2017 में मनदीप के खिलाफ शिकायत दे दी। पीड़िता के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया गया है, आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

No comments