Breaking News

तेज रफ्तार बस ने बरपाया कहर, कुचल डाले बेजुबान, 22 भेड़ों की मौत और 25 घायल

तेज रफ्तार बस ने बरपाया कहर, कुचल डाले बेजुबान, 22 भेड़ों की मौत और 25 घायल

तेज रफ्तार बस ने बरपाया कहर, कुचल डाले बेजुबान, 22 भेड़ों की मौत और 25 घायल: सुबह- सवेरे एक तेज रफ्तार बस ने सड़क पर भेड़ों को कुचल दिया। इन में 22 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 25 घायल हैं। कांगड़ा जिला के बैजनाथ से गद्दी समुदाय के लोग पिछले कई दिनों से ऊना के लालसिंगी में डेरा डाल कर रह रहे थे। 

शनिवार सुबह गद्दी अपनी भेड़ों के झुंड को ले जा रहे थे, जब वे झलेड़ा के पास पहुंचे तो घालुवाल की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने भेड़ों के झुंड को कुचल दिया । हालांकि बस में कोई सवारी नहीं थी और बस चालक बस को अपने रुट के लिए ऊना बस स्टैंड पर ले जा रहा था । इस दर्दनाक हादसे में 22 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 25 घायल हुई है ।

गद्दी विक्रम ने बताया कि दिन में ट्रैफिक से परेशानी न हो इसलिए वे सुबह सवेरे अपनी भेड़ों को ले जा रहे थे लेकिन झलेड़ा में एक निजी बस ने उनकी भेड़ों को कुचल दिया । वहीं एसएचओ ऊना सर्वजीत सिंह ने घटना की सूचना मिलते ही मौके का दौरा किया । सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके बस को कब्जे में ले लिया है और प्रशासन को मामले की सूचना दे दी गई है ।

No comments