Breaking News

कुंभ स्नान के लिए जा रहे 6 लोगों की मौत, बुझ गए कई घरों के चिराग

कुंभ स्नान के लिए जा रहे 6 लोगों की मौत, बुझ गए कई घरों के चिराग

कुंभ स्नान के लिए जा रहे 6 लोगों की मौत, बुझ गए कई घरों के चिराग: मध्यप्रदेश के सागर जिले से उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में कुंभ स्नान करने जा रहे छह लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शोक जताते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट में कहा कि प्रयागराज कुंभ स्नान के लिये जा रहे प्रदेश के सागर के छह लोगों की वाहन दुर्घटना में निधन का समाचार बेहद दुखद है। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं हैं। ईश्वर मृत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान व परिजन को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करे।

प्रयागराज कुंभ स्नान के लिये जा रहे प्रदेश के सागर के 6 लोगों की एक वाहन दुर्घटना में निधन का समाचार बेहद दुखद है।पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।ईश्वर मृत आत्माओं को अपने चरणो में स्थान व पीछे परिजनो को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

सागर जिले के खुरई के एक परिवार के लोग आज सोमवती अमावस्या के अवसर पर कल सागर से कुंभ स्नान के लिए निकले थे। इसी दौरान कल देर रात उनका वाहन कौशांबी के पास हादसे का शिकार हो गया। हादसे में वाहन में सवार छह लोगों की मौत हो गई।

कौशांबी पुलिस उप अधीक्षक राजबीर सिंह के मुताबिक कानपुर-प्रयागराज मार्ग पर अजुवा कस्बे के पास कार का टायर फट गया और वह बेकाबू होकर डिवाइडर तोड़कर सड़क की दूसरी ओर चली गई और सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। दोनों गाड़ियों में टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार सभी छह लोगों की मृत्यु हो गई।उन्होंने बताया कि मृतकों में एक सागर निवासी कथावाचक रामसहाय दुबे की शिनाख्त हुई है। सभी मृतक मध्यप्रदेश के सागर इलाके के रहने वाले हैं।

No comments