Breaking News

हिमाचल: नशेड़ी कंडक्टर को एक रुपये के लिए उलझना पड़ा महंगा RM ने कुछ इस तरह उतारा 'नशा'


हिमाचल: नशेड़ी कंडक्टर को एक रुपये के लिए उलझना पड़ा महंगा  RM ने  कुछ इस तरह उतारा 'नशा'

हमीरपुर: कथित तौर पर शराब के नशे में धुत एचआरटीसी के कंडक्टर को एक रुपये के लिए उलझना महंगा पड़ गया. एक रुपया खुला(चेंज) न होने पर एचआरटीसी कंडक्टर बस में सफर कर रहे एक व्यक्ति के साथ उलझ गया.

कंडक्टर को शराब के नशे में धुत बताया जा रहा है. बहस के दौरान कंडक्टर का कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कंडक्टर बस सवार से बहस करता हुआ दिखाई दे रहा है. कंडक्टर बस सवार यात्री से एक रुपया खुला मांग रहा था, जबकि बस सवार एक रुपया खुला न होने की बात कह रहा था.

इसके बाद यात्रियों की शिकायत पर आरएम हमीरपुर और निगम के निरीक्षक ने आरोपी परिचालक का मेडिकल करवा कर उसे सस्पेंड कर दिया है. शराब पीने के कथित आरोपी कंडक्टर के ब्लड और यूरिन के सैंपल जुन्गा स्थित लैब में भेजे गए हैं. सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद एचआरटीसी । प्रबंधन अगली कार्रवाई करेगा.

बता दें कि वीरवार शाम 8:15 पर एचआरटीसी की बस हमीरपुर बस स्टैंड से चंद्रही रूट के लिए रवाना हुई थी. बडू पहुंचने पर किराया लेते समय कंडक्टर और बस सवार के बीच झड़प हो गई. यात्रियों ने आरएम हमीरपुर विवेक लखन पाल को मामले की सूचना दी.

सूचना मिलते ही निरीक्षक को साथ लेकर आरएम मौके पर पहुंचे. आरएम आरोपी कंडक्टर को अपने साथ ले गए और हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में मेडिकल जांच करवाई गई. विभाग ने दूसरे कंडक्टर को बस के साथ भेजा. इसके बाद ही यात्रियों ने राहत की सांस ली

No comments