Breaking News

परिवार से मिलने आ रहे थे दो फौजी ,मगर रास्ते में मौत कर रही थी उनका इंतजार

परिवार से मिलने आ रहे थे दो फौजी ,मगर रास्ते में मौत कर रही थी उनका इंतजार

मोगा के गांव भिंडर कलां में रहस्यमयी परिस्थिति में एक स्विफ्ट कार छप्पड़ में पलट जाने के कारण 2 फौजियों की मृत्यु हो जाने का समाचार है। परिवार के सदस्यों के अनुसार सुरजीत सिंह पुत्र चमकौर सिंह गांव भिंडर खुर्द मोगा तथा हरप्रीत सिंह निवासी गांव बाल संडा रोपड़ जो कि इकट्ठे जालंधर में 13 मीडियम यूनिट में तैनात थे।

गत 3 मार्च को वह दोनों इकट्ठे गांव भिंडर खुर्द मोगा में परिवार को मिलने के लिए आ रहे थे, जिसकी जानकारी सुबह सुरजीत सिंह ने अपनी पत्नी को फोन द्वारा दी थी, पर देर रात तक जब वह घर न पहुंचे तो परिवारिक मैंबरों द्वारा बार-बार फोन पर संपर्क किया गया, पर दोनों का मोबाइल फोन बंद आ रहा था। अगले दिन परिवारिक मैंबरों ने इस घटना की जानकारी फौज के अधिकारियों को दी तथा उनके द्वारा भी जवानों की तलाश की गई। पर दोनों जवानों का कोई पता नहीं लग सका।

अंत में फौज के अधिकारियों द्वारा इन लापता जवानों संबंधी पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस द्वारा की गई जांच पड़ताल के दौरान इन फौजी जवानों के फोन की लोकेशन गांव जलालाबाद तक ही आ रही थी। आज परिवारिक मैंबरों को अचानक गांव के छप्पड़ में एक पलटी हुई गाड़ी का टायर दिखाई दिया तो इसकी सूचना थाना धर्मकोट में पुलिस को दी गई। पुलिस अधिकारियों द्वारा गाड़ी बाहर निकालने पर दोनों फौजी जवानों के शव बरामद हुए। थाना धर्मकोट की पुलिस द्वारा दोनों फौजियों की जानकारी फौज के उच्चाधिकारियों को दी गई।

No comments