Breaking News

लोकसभा चुनाव लड़ सकते है खिलाडी अक्षय कुमार, सामने आयी ये खबर


अक्षय कुमार बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है। पहले भी अक्षय का नाम कई बार राजनीति से भी जुड़ चुका है। दरअसल अक्षय ने आज तक कई ऐसी फिल्मे की है जो सामाज‍िक मुद्दों पर बनी थी और इन फिल्मों के जरिए केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं का संदेश भी दिया गया। ऐसी फिल्मों के आने के बाद अक्षय का नाम बीजेपी के साथ जोड़ा गया था और साथ ही यह भी कहा यह गया कि एक्टर जल्द ही राजनीत‍ि में एंट्री कर सकते हैं।

लोकसभा इलेक्शन आने वाले हैं अक्षय:

ऐसे में हाल ही में अक्षय के लोकसभा चुनाव भी लड़ने की खबरें सामने आईं। अब अक्षय कुमार ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इन खबरों पर फुलस्टॉप लगा द‍िया है। उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'मुझे राजनीत‍ि में कभी नहीं आना है। जो संदेश मैं देना चाहता हूं जो काम मैं करना चाहता हूं। वो सब मैं फिल्मों में काम करते हुए बेहतर तरीके से कर सकता हूं। मुझे नहीं लगता कि राजनीत‍ि में आने के बाद मैं वो सब कर सकूंगा।'

इंटरव्यू में किया ये खुलासा:

इस मुद्दे पर अक्षय ने आगे यह भी कहा कि, 'जब मैंने टॉयलेट एक प्रेम कथा कि उसके बाद कई बदलाव देखे। पैडमैन के बाद लोगों को सैनेटरी पर बात करते हुए पब्ल‍िक प्लेस में देखा। अब यह बड़े शहरों में टैबू नहीं है। स‍िनेमा का पावर समाज पर देखना अद्भुत है। अंत में अक्षय ने आगामी फिल्म केसरी के बारे में कहा कि, "मैं अपने देश के सच्चे बहादुरों की कहान‍ियों को पर्दे पर द‍िखाना चाहता हूं। 

No comments