Breaking News

कांगड़ा में फौजी के घर से कीमती सामान ले उड़े चोर


कांगड़ा। जिला में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हो रही चोरियों ने जिला के लोगों को दहशत में डाल दिया है। वहीं, पुलिस की कार्यप्रणाली को भी कटघड़े में खड़ा कर दिया है।

बुधवार को एक बार फिर से पुलिस थाना नूरपुर की चौकी रैहन के तहत ग्राम पंचायत पदेहड़ वार्ड नंबर-1 सशस्त्र सीमा बल सपड़ी में तैनात असिस्टेंट फील्ड ऑफिसर विनोद शर्मा पत्नी सुशील शर्मा के घर के पिछले तरफ लगे लोहे के दरवाजे के ताले को तोड़कर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।
सपड़ी में तैनात विनोद शर्मा जब दो दिन की छुट्टी लेकर पदेहड़ स्थित अपने घर पहुंचीं तो मुख्य दरवाजे को जैसे ही खोला तो वे दंग रह गईं। घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। उन्होंने इस बाबत तत्काल स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान विवेक पदेड़िया और रैहन पुलिस चौकी को चोरी की घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। विनोद शर्मा के अनुसार चोरों ने उनके घर एक गैस सिलेंडर, पिछले साल खरीदी गई वाशिंग मशीन, एक गैस चूल्हा, मिक्सर ग्राइंडर, दो नए डबल बेड के कंबल, एक नई रजाई, कोट-पैंट और कुछ कपड़े चुराए हैं।

विनोद शर्मा ने बताया कि उन्होंने घर पर कोई नकदी और अन्य कीमती सामान नहीं रखा था, लेकिन चोरों ने घर के सामान को बिखेरकर अन्य कीमती सामान और नकदी को ढूंढने के प्रयास जरूर किया।

वहीं, पड़ोसी के घर पर भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया है, लेकिन वहां उन्हें सफलता नहीं मिली। विनोद शर्मा और उनके पति सुशील शर्मा बाहर नौकरी करते हैं, जबकि घर पर ताले लगे हुए थे। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने चोरी की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

No comments