Breaking News

क्रिकेटर गौतम गंभीर नई दिल्ली सीट से बीजेपी के टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव!


गौतम गंभीर टीम इंडिया के लिए तो पहले ही कमाल कर चुके हैं लेकिन अब उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही बीजेपी उनके नाम पर नई दिल्ली सीट से मुहर लगा सकती है.
पिछले साल दिसंबर के महीने में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चले गौतम गंभीर के अब राजनीति में हाथ आज़माने की खबरें हैं. इस बार लोकसभा चुनाव से पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं. एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी दिल्ली की नई दिल्ली सीट पर टीम इंडिया के इस पूर्व ओपनर को उतारने का मन बना चुकी है.
37 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर टीम इंडिया के लिए तो पहले ही कमाल कर चुके हैं लेकिन अब उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही बीजेपी उनके नाम पर नई दिल्ली सीट से मुहर लगा सकती है. 

एबीपी न्यूज को पुख्ता जानकारी मिली है कि गौतम गंभीर नई दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. अभी नई दिल्ली सीट से मीनाक्षी लेखी बीजेपी की सांसद हैं. लेकिन गौतम गंभीर का घर दिल्ली के राजेंद्र नगर में है और राजेंद्र नगर नई दिल्ली लोकसभा सीट में आता है. ये खबर सुनकर आपके मन में ये सवाल होगा कि बीजेपी गौतम गंभीर को टिकट क्यों देना चाहती है.

दरअसल हाल ही में गौतम गंभीर ने कई ऐसे ट्वीट किए जिसके बाद लोगों ने ये आशंका जताई कि गौतम गंभीर बाकी राजनीतिक पार्टियों के मुकाबले बीजेपी के करीब नज़र आते हैं. 

दरअसल गौतम ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के धरने पर भी हमला करते हुए कहा था कि 'दिल्ली में 2 करोड़ से ज्यादा लोग हैं हजारों समस्याएं हैं. लेकिन क्या हल निकाला है. मुख्यमंत्री केजरीवाल का एक और स्पेशल धरना. शर्मनाक!'

No comments