Breaking News

मंडी में हीटर पर जलता हुआ मिला पंप ऑपरेटर, इलाके में फैली सनसनी

मंडी जिला के बल्हघाटी के लुणापानी स्थित पंप हाउस में आपरेटर का शव हीटर पर जलता हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घास काटने जा रही महिला को जब पंप हाउस से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया और धुएं के साथ बदबू आने लगी तो गांव वालों को इसकी सूचना दी।
 गांववालों ने पंप हाउस के पास जाकर देखा तो हीटर पर पंप आपरेटर का शव पड़ा जल रहा था। गांव वालों ने तुरंत प्रभाव से पंप हाउस का बिजली कनेक्शन काटा और पानी फैंककर शव को लगी आग को बुझाया। साथ ही इसकी सूचना बल्ह थाना पुलिस को दी।
पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोपहर के वक्त जब पंप ऑपरेटर ने खाना गर्म करने के लिए हीटर जलाया होगा तो उसी वक्त यह हादसा पेश आया और वह हीटर पर गिर गया। हालांकि पुलिस अभी मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पंप ऑपरेटर की पहचान 44 वर्षीय सोनी कुमार पुत्र खेम चंद गांव कसारला डाकघर रत्ती जिला मंडी के रूप में हुई है।
यह इसी पंप हाउस में बतौर पंप ऑपरेटर तैनात था। पुलिस ने जल चुके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

No comments