Breaking News

मैच जिताऊ पारी के बाद डेविड वॉर्नर ने इस बल्लेबाज़ को दिया पूरा क्रेडिट!


डेविड वार्नर (69), जॉनी बेयरस्टो (45) और विजय शंकर (35) की उपयोगी पारियों के सहारे सनराइजर्स हैदराबाद ने संजू सैमसन (नाबाद 102) के शतक पर पानी फेरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के आठवें मैच में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हरा दिया.

हैदराबाद की दो मैचों में यह पहली जीत है जबकि राजस्थान को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है.

कल के मुकाबले में राजस्थान के स्टार रहे संजू सैमसन की शतक पर हैदराबाद के हीरो डेविड वॉर्नर की पारी भारी पड़ गई. डेविड वॉर्नर पर सभी की नज़रें थीं. एक साल का बैन खत्म होने के बाद कल उन्होंने पहला मुकाबला खेला.

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा कि हैदराबाद के लोकल फैन्स उन्हें बहुत ज्यादा प्रेरित करते हैं. लेकिन साथ ही उन्होंने राजस्थान टीम के स्टार बल्लेबाज़ संजू सैमसन की भी जमकर तारीफ की.

वॉर्नर ने कहा, ''संजू ने एक बेहतरीन पारी खेली, उन्हें पूरा क्रेडिट जाता है. जिसकी वजह से हमें बल्लेबाज़ी के लिए आकर एक अच्छी शुरुआत की ज़रूरत थी. उसने क्रीज़ पर आकर वक्त बिताया और फिर विकेट अच्छा हो गया.''

इसके साथ ही उन्होंने जॉनी बेयरस्टो के साथ अपनी साझेदारी और मैदान पर भी बात की. वॉर्नर ने कहा, ''हमें कभी भी नहीं लगा था कि ये 200 रन वाला विकेट है. हम पहले भी इस तरह के विकेट पर खेले हैं. जहां पर हार्ड लैंग्थ पर मुश्किल होती है. कोलकाता के खिलाफ मैच से ही मैं और जॉनी साझेदारी कर रहे हैं. हमें इस मैदान के बारे में अच्छे से जानकारी है.''

No comments