Breaking News

हैदराबाद- बेंगलोर के बीच होगा आज रोमांचक मुकाबला, कोहली- वार्नर पर होगी निगाहें


अपनी पहली जीत दर्ज करने से उत्साहित सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को यहां जब रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो बल्लेबाजी में उसका दारोमदार फिर से डेविड वार्नर पर टिका रहेगा जो पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके अच्छी लय में हैं।

संजू सैमसन के नाबाद 102 रन के बावजूद सनराइजर्स ने वार्नर की 37 गेंदों पर 69 रन की पारी के दम पर राजस्थान रायल्स के खिलाफ 199 रन का बड़ा लक्ष्य हासिल करके पांच विकेट से जीत दर्ज की। मैच के बाद वार्नर ने दावा किया कि विकेट बल्लेबाजी के लिये आसान नहीं था लेकिन उन्होंने कहा कि रविवार की शाम को होने वाले मैच के लिये परिस्थितियां भिन्न होंगी। आस्ट्रेलिया का यह बल्लेबाज फिर से बड़ा स्कोर बनाने के लिये प्रतिबद्ध है। वार्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टॉ (45) और विजय शंकर (35) ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।

सनराइजर्स की बल्लेबाजी काफी मजबूत है और बेंगलोर के गेंदबाजों के लिए उन्हें रोकना आसान नहीं होगा। बेंगलोर ने अब तक अपने दोनों मैच गंवाए हैं और विराट कोहली की टीम पहला अंक हासिल करने के लिये बेताब है। उसके लिए यह आसान नहीं होगा क्योंकि सनराइजर्स को घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा। बेंगलोर पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 70 रन पर आउट हो गया था जबकि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ वह 187 रन का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रहा था। बेंगलोर को अगर जीत दर्ज करनी है तो कोहली और एबी डिविलियर्स के अलावा अन्य बल्लेबाजों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

Probable XI..टीमें इस प्रकार हैं.

Royal Challengers Bangalore: संभावित एकादश: पार्थिव पटेल (wk), विराट कोहली (c), मोइन अली, एबी डिविलियर्स, शिम्रोन हेटमीर, शिवम दुबे, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

Sunrisers Hyderabad: संभावित XI: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (wk), केन विलियमसन (c), मनीष पांडे, विजय शंकर, यूसुफ पठान, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज़ नदीम, संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कौल

No comments