Breaking News

Cm Jairam बोले- कोई कहीं भी जाए BJP को कोई फर्क नहीं


लोकसभा चुनावों में कोई कहीं भी जाए इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बंजार उपमंडल के सैंज में आयोजित युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है और भाजपा के नेताओं ने मिलकर विधानसभा चुनावों में उनके पक्ष में काम किया। उन्हें विधायक बनाया और फिर उन्हें प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री की भी जिम्मेदारी दी गई।

ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के पिता पंडित सुखराम और अनिल शर्मा के पुत्र आश्रय शर्मा के कांग्रेस में जाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दोनों ही नेताओं की भाजपा में संवैधानिक रूप से सदस्यता नहीं है और ना ही मुझे इस बात की जानकारी है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि हालांकि उन्हें सूचना मिली है कि वे दोनों कांग्रेस में शामिल हो गए हैं लेकिन इस बात से भाजपा को कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला है। सांसद रामस्वरूप शर्मा ने पिछले 5 सालों में मंडी संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए कार्य किया है और आगे भी जनता के लिए समर्पण की भावना से कार्य करते रहेंगे।

वहीं पिता व पुत्र के कांग्रेस में शामिल होने पर ऊर्जा मंत्री के मंत्री पद पर किसी प्रकार का फर्क पड़ने के सवाल पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वह सब अब ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के ऊपर ही निर्भर करेगा। अगर सही तरीके से पार्टी के पक्ष में कार्य करते हैं तो पार्टी में होने पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

इस बारे में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भी बात की जाएगी और पार्टी के वरिष्ठ नेता जो निर्णय लेंगे वह सभी के लिए मान्य रहेगा। लोकसभा चुनावों में टिकट न मिलने के बाद नाराज चल रहे कई नेताओं को मनाने के सवाल पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में टिकट तो सिर्फ एक ही प्रत्याशी को मिलता है। तो ऐसे में कुछ लोग नाराज भी होते हैं। पार्टी में यह सब चीजें चलती रहती है। पार्टी से नाराज हुए नेताओं से बातचीत की जा रही है और उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ ठीक होगा।

No comments