Breaking News

काँगड़ा - रिटायरमेंट पार्टी से घर आ रहे 2 भाई हुए हादसे का शिकार, 1 की मौत - दूसरा गंभीर घायल


इंदौरा के अंतर्गत बडूखर गांव में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। बडूखर गांव में रविवार अलसुबह एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा जाने से उसमें सवार दो सगे भाइयों में एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

हादसा करीब सुबह 4 बजे हुआ ,मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई देर रात रिटायरमेंट पार्टी से अपने घर वापिस आ रहे थे ,इसी बीच घर से मात्र कुछ ही दूरी पर उनकी कार पेड़ से टकरा गई।

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बडूखर पंचायत के प्रधान ने सुबह थाने में सूचना दी कि एक कार (HP97 1611) एक पेड़ से टकरा गई है। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गयी थी और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सूचना मिलते ही थाना इंदौरा की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया और घायल को इलाज के लिए पठानकोट के अस्पताल भिजवाया गया।

हादसे में मृतक युवक की पहचान विजय कुमार (28) पुत्र कश्मीर सिंह और घायल की पहचान रजनीकांत पुत्र कश्मीर सिंह निवासी बडूखर के रूप में हुई हैं। ये दोनों सगे भाई थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज कर छानबीन शुरु कर दी है।

No comments