Breaking News

कांगड़ा: भवारना में SBI का ATM तोड़ने का प्रयास, पुलिस को देख भागा चोर


भवारना बाजार में रात के समय चोर ने ए.टी.एम. तोड़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से चोर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार रात के 2 बजे भवारना पुलिस की टीम नियमित गश्त पर थी। अप्पर बाजार में एस.बी.आई. के ए.टी.एम. के आगे से पुलिस की गाड़ी उसी समय निकली जब चोर ए.टी.एम. मशीन तोड़ रहा था। जहां पर ए.टी.एम. है वहां की लाइट बंद होने पर पुलिस शक के आधार पर 10 मीटर आगे जांच के लिए रुकी। ए.टी.एम. में घुसा चोर पुलिस को देख कर फेटा बाजार की तरफ भागा और अंधेरे का लाभ उठा कर गली में गायब हो गया।

चोर ने रॉड से तोड़ डाला था मशीन का ज्यादातर हिस्सा पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर देखा तो मशीन का ज्यादातर हिस्सा चोर ने रॉड की सहायता से तोड़ दिया था। चोर उस चैंबर को तोड़ रहा था जहां पर मशीन में कैश रखा होता है लेकिन पुलिस के आते ही चोर भाग गया। बताया जा रहा है कि चोर ने बिजली का फ्यूज भी निकाल दिया था ताकि अंधेरे में वे चुपचाप अपना काम कर सके। मौके पर पुलिस ने एक रॉड और 2 नुकीले सरिए भी बरामद किए।
ए.टी.एम. में तैनात नहीं है सुरक्षा कर्मी

बता दें कि इस ए.टी.एम. में कोई सुरक्षा कर्मी भी तैनात नहीं किया गया है और यह रात को भी खुला रहता है। अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो चोर कैश पर हाथ साफ कर जाता। पिछले दिनों भवारना बाजार में खड़ी कारों के साथ भी तोडफ़ोड़ की घटनाएं हुई हैं। एस.एच.ओ. भवारना योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ए.टी.एम. और बाजार में लगे सी.सी.टी.वी. की जांच करेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

No comments