Breaking News

कांगड़ा: फंदे पर झूला 19 वर्षीय युवक, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल


ज्वालामुखी के साथ लगते टिहरी क्षेत्र के गांव कोलड़ी में एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। थाना खुंडियां के तहत ये मामला पेश आया है। मृतक की पहचान 19 वर्षीय निवासी कोलड़ी (टिहरी) के रुप में हुई है। इधर, पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई अमल में लाते हुए उक्त युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है। डी.एस.पी. तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार टिहरी क्षेत्र के गांव कोलड़ी मेें देर शाम एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। परिजनों को इस बात का पता तब चला जब युवक ने अपना दरबाजा अंदर से नही खोला। इस बीच जब परिजनों ने दरबाजा तोड़कर अंदर देखा तो पंखे का सहारा लेकर फंदे से लटके युवक को देखकर सभी सतब्ध रह गए। इस बीच उक्त युवक के परिजनों द्वारा तुरंत उसे ज्वालाजी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं जैसे की ये मामला आत्महत्या करने का था तो अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

इधर सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी खुंडियां अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में ए.एस.आई. विपन व उनकी पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचकर उक्त युवक के परिजनों के बयान कमलबद्ध किए। बताया जा रहा है कि युवक परिवार का इकलौता बेटा था जोकि ज्वालाजी कॉलेज में फाईनल ईयर का स्टुडैंट था। वहीं युवक की मौत की खबर मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे उसके ताया, ताई व बुआ का रो-रो कर बुरा हाल है। डी.एस.पी तिलक राज ने बतायायुवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

No comments