Breaking News

जयराम बोले-हिमाचल में चुनाव लड़ने से डर रहे कांग्रेसी नेता


जयराम बोले-हिमाचल में चुनाव लड़ने से डर रहे कांग्रेसी नेता: हिमाचल में कांग्रेस के नेता चुनाव लड़ने से डर रहे हैं, इसलिए कांग्रेसी नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हो रहे हैं। यह बात हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिलाई विधानसभा क्षेत्र के कफोटा में भाजपा युवा मोर्चा के सम्मेलन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि यह स्थिति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों के कारण बनी है। उन्होंने कहा कि मोदी को रोकने के लिए पूरा विपक्ष एक हो रहा है लेकिन उनके पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है। गठबंधन प्रधानमंत्री को घोषित नहीं कर पा रहा है। बंगाल की दीदी अलग चाहती है कि मैं प्रधानमंत्री बनूं और राहुल गांधी अलग से प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं।
शिलाई में 2 दर्जन घोषणाएं कर उनको पूरा किया: उन्होंने कहा कि जब मैं एक साल पहले शिलाई दौरे पर आया था उस दौरान आसमान से ओले बरसने से कांग्रेस के नेता बड़े खुश हो रहे थे कि अब मुख्यमंत्री कुछ घोषणा नहीं कर पाएंगे लेकिन हमने शिलाई में 2 दर्जन घोषणाएं कर उनको पूरा किया, साथ ही कहा कि कांग्रेस जाते-जाते घोषणा करती है लेकिन हम आते-आते घोषणा करते हैं। भाजपा हमेशा गरीबों के लिए आगे रहती है, इसलिए केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार ने गरीब जनता के लिए कई योजनाएं चलाई हैं, जिनका लोगों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं।
हिमाचल से चारों प्रत्याशियों को मतदान करने की अपील की: उन्होंने जनता से अपील की है कि सुरेश कश्यप सहित हिमाचल से चारों प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाकर नरेंद्र मोदी को दोबारा से भारत का प्रधानमंत्री बनाने में अपना सहयोग करें। इस मौके पर सांसद वीरेंद्र कश्यप, भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप, पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी, बलदेव भंडारी, विनय गुप्ता व भाजमुयो के प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान आदि उपस्थित थे।
चौकीदार से बड़ी परेशान है कांग्रेस: उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चौकीदार को चोर कहा तो देश की जनता चाहे वह चाय वाला हो, पान वाला और कोई कारोबार करने वाला, सभी ने अपने आप को चौकीदार बोलना शुरू कर दिया, जिससे कांग्रेस बड़ी परेशान है। अगर कांग्रेस को चौकीदार से कोई दिक्कत है तो वह भी अपने आप को पप्पू बोल सकती है।
मोदी का 5 साल का कार्यकाल बेदाग: शिमला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 साल का कार्यकाल बेदाग रहा है। प्रधानमंत्री ने अपनी कूटनीति से विश्व में भारत का लोहा मनवाया है। उन्होंने जनता से अपील की कि मेरा साथ देकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करें।

No comments