Breaking News

ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक के प्रेम प्रसंग में पड़कर नाबालिग लड़की ने निगला जहर


जिला कांगड़ा के तहत पड़ते एक क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक के प्रेम प्रसंग में पड़कर घर से भागी नाबालिग लड़की द्वारा जहर खाकर जान देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने ही जहरीली वस्तु का सेवन किया था लेकिन नाबालिग लड़की के प्राण पखेरू मौके पर उड़ गए। बुधवार को आरोपी ने खुद पुलिस स्टेशन नगरोटा बगवां में हाजिर होकर कबूल किया कि वह किशोरी को भगा कर ले गया था। उसने कहा कि दोनों ने जंगल जन्द्राह-बड़ोह में किसी जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था, जिसके बाद किशोरी की मौत हो गई व उसकी लाश जंगल में पड़ी है। युवक की तबीयत बिगडऩे के बाद युवक को टांडा में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस व लोगों ने खंगाला जंगल, नहीं मिला शव का सुराग

इसका पता चलने के बाद युवक की बताई जगह पर पुलिस दल को रवाना किया गया जहां पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और देर शाम तक पुलिस दल, पंचायत प्रतिनिधि व स्थानीय लोगों की टीमें कई घंटे लाश की तलाश जंगल के अलग-अलग हिस्से में करती रही परंतु न तो लाश मिली और न ही उसका कोई सुराग मिला है। आखिरकार अंधेरा होने पर शव की तलाश बंद करनी पड़ी।

पुलिस व लोगों के लिए बनी पहेली बहरहाल पुलिस व लोगों के लिए अभी यह पहेली बनी हुई कि इस मामले की सच्चाई क्या है और क्यों उन्होंने जान देने का फैसला किया। इसका खुलासा आरोपी के अस्पताल से छुट्टी होने के बाद ही होगा। इस घटना के चलते क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। उधर, डी.एस.पी. कांगड़ा विनोद धीमान ने बताया कि वीरवार को फि र पुलिस दल लाश की तलाश में जाएगा। उन्होंने बताया कि युवक अभी टांडा में उपचाराधीन है इसलिए उसे जब तक डॉक्टर छुट्टी नहीं देते तब तक नहीं ले जा सकते हैं।

ये था मामला: जानकारी के मुताबिक नगरोटा पुलिस थाना में बीते रविवार को एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी 16 साल की बेटी को एक 25 वर्षीय युवक बहला-फुसला कर शादी करने की नीयत से भगा कर ले गया है। पुलिस ने धारा 366 व 363 के तहत मामला तथा 56/19 एफ .आई.आर. के तहत दर्ज किया था।

No comments