Breaking News

जानिए आपकी हस्तरेखा में सरकारी नौकरी है या नहीं


Palmistry में कुछ ऐसे योग बताए गए हैं जिनके होने पर अचानक धन लाभ और सरकारी नौकरी मिलने के साफ-साफ संकेत होते हैं। हम ऐसे ही कुछ योग के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप जान सकते हैं कि 

आपकी किस्मत में सरकारी नौकरी है या नहीं …

अगर भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से शुरू होकर बिना कटे सीधे शनि पर्वत तक पहुंचती हो तो व्यक्ति पर शनि भगवान  मेहरबान होते हैं। ऐसे व्यक्ति को जीवन के सारे ऐशो-आराम मिलते हैं।

अगर अंगूठे पर चक्र का निशान हो तो वह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली  कहलाता है। उसका कोई भी काम नहीं रुकता है। उसको सफलता बड़ी जल्दी मिलती है और अपने क्षेत्र का महारथी माना जाता है।

अगर किसी की हथेली पर सूर्य रेखा निकलकर गुरु पर्वत की ओर जाती है तो वह व्यक्ति कोई बड़ा सरकारी अधिकारी बनता है।

अगर बुध पर्वत जोकि हथेली की सबसे छोटी उंगली के नीचे वाले हिस्से को कहते हैं वहां पर त्रिभुज की आकृति बने व्यक्ति उच्च पद प्राप्त करता है।

जिस जातक की हथेली पर गुरु पर्वत पर अगर सूर्य पर्वत से कोई रेखा आकर मिल रही हो तो यह सरकारी नौकरी मिलने के अच्छे संकेत हैं।

यदि किसी व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत पर भाग्य रेखा आकर मिल रही हो तो ऐसे लोगों को सराकरी नौकरी मिलने के योग अच्छे होते हैं।

यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत पर भाग्य रेखा आकर मिल रही हो तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी में सम्मानजनक स्थान मिलता है।

जिन लोगों के हाथों में गुरु पर्वत पर उभार के साथ-साथ बहुत सी सीधी रेखाएं होती हैं। ऐसे लोगों को भी जीवन में सरकारी नौकरी मिलने के अच्‍छे चांसेज होते हैं।

जिन लोगों के हाथों में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है। इसके अलावा सूर्य पर्वत पर एक सीधी रेखा बिना किसी रुकावट को हो तो ऐसे लोगों के सरकारी नौकरी के चांसेज होते हैं।

No comments