Breaking News

LIC में जॉब का मौका, जानिए पालमपुर में कब लगेगा रोजगार मेला

एलआईसी में जॉब का मौका, जानिए पालमपुर में कब लगेगा रोजगार मेला

गृहिणियों, पूर्व सैनिकों और सेवानिवृत्त कर्मचारियों और युवाओं के लिए खुशखबरी है। एलआईसी  ने स्वरोजगार स्थापित करने के लिए एक विशेष बैच शुरू करने का निर्णय लिया है। इसके लिए नए वितीय वर्ष 2019-20 में रविवार 7 अप्रैल को एलआईसी कार्यालय पालमपुर में 10 से 1 बजे तक रोजगार मेलेका आयोजन किया जा रहा है।

एलआईसी के विकास अधिकारी मनोज कंवर ने बताया कि रोजगार मेले में विशेष बैच के लिए पात्र व्यक्तियों का चयन किया जाएगा। रोजगार मेले में 18 से 80 वर्ष तक के व्यक्ति भाग ले सकते हैं। इसके लिए एलआईसी ऑफिस पालमपुर  में विकास अधिकारी मनोज कंवर, एलआईसी शाखा पालमपुर के पास रविवार 7 अप्रैल को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक रोजगार मेले में इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

साथ लाना न भूलें जरूरी दस्तावेज


इच्छुक अभ्यर्थियों को अपने साथ दसवीं तथा उच्चतम योग्यता प्रमाण पत्रों की तीन-तीन फोटोस्टेट कॉपियां, 6 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस, रुपए 665/- नकद (पंजीकरण फीस) तथा आधार कार्ड और पैन कार्डकी तीन-तीन फोटो कॉपियां साथ लानी होंगी। एलआईसी अभिकर्ता  एक बहुत ही उज्जवल कैरियर है। अभिकर्ता का मुख्य कार्य सभी योग्य व्यक्तियों को बीमा एवं वित्तीय सुरक्षा उपलब्ध करवाना है। इस संबध में अधिक जानकारी के लिए मनोज कंवर के मोबाइल नंबर 9418082492 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

No comments