Breaking News

वाराणसी में रोड शो ​के बाद PM मोदी को पड़ी डांट, जानिए क्या है वजह


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में किए गए रोड शो ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। इस मेगा शो में हुजूम उमड़ा पड़ा। चिलचिलाती धूप में भी लोग पूरे उत्साह में दिखाई दिए। हालांकि रोड शो के बाद पीएम को लोगों के गुस्से का भी शि​कार होना पड़ा। सोशल मीडिया पर मोदी को जमकर डांट लगाई गई।



पीएम ने खुद इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कल रोड शो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें काफी डांट लगाई और रोड शो करने से मना किया। जब मैं रोड शो कर रहा था तो लोग मुझे कह रहे थे कि मोदी जी यह बंद कर दीजिए। आप अंधेरे में ऐसे कैसे अकेले निकलते हो, आपकी सुरक्षा का मुद्दा रहता है, अभी श्रीलंका में भी ऐसा ही हुआ।

मोदी ने बताया कि लोग डांटते हुए कह रहे थे कि आप अपने मालिक नहीं हो, हम आपके मालिक हैं। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत डांट पड़ी है, लेकिन अगर मोदी की कोई सुरक्षा करता है तो इस देश की करोड़ों माताएं-बहनें हैं। वे मेरी सुरक्षा कवच बनती हैं, माताएं-बहनें इस बार चुनाव के लिए पूजा-पाठ कर रही हैं, व्रत रख रही हैं। वो दूर अपने बेटे को फोन कर रही हैं कि घर वापस आकर वोट डालो।

बता दें कि मोदी लगातार दूसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने वीरवार को वाराणसी में करीब 6 किमी. का रोड शो किया। रोड शो में केसरिया रंग का कुर्ता पहने पीएम ने अपने सीने पर भाजपा के चुनाव चिह्न ‘कमल’ का निशान लगा रखा था। उनका काफिला जैसे ही आगे बढ़ा, सड़कों के किनारे खड़े लोगों ने उन पर फूलों की बारिश की। इस दौरान ‘मोदी-मोदी’ के नारे लग रहे थे।

No comments