Breaking News

शाहपुर में होंगे इंटरव्यू, 11500 सैलरी के साथ मिलेंगी यह सुविधाएं


आईटीआई शाहपुर में 23 मई गुरुवार को जानी मानी आईओएल केमिकल और फार्मा सिटीकल लिमिटेड बरनाला (पंजाब) कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को ट्रेनी के रूप में नौकरी देगी l 23 मई को लिखित परीक्षा होगी और चयनित युवाओं का उसी दिन इंटरव्यू होगा। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं, जिनकी उम्र 18 से 23 वर्ष के बीच हो इसमें वही युवा भाग ले सकते हैं, जिन्होंने फिटर, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक, व्यावसायों में आईटीआई 2018 व 2019 से पास आउट तथा अपीयरिंग प्रशिक्षु भी इस में भाग ले सकते हैं ।

 इसमें वही अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं, जिनकी 10वीं, 12वीं और आईटीआई 60 फीसदी में पास हुई हों। यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई युवाओं को कंपनी ट्रेनी के रूप में रखेगी। उन्होंने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी की तरफ से सब्सिडाइज कैंटीन, वर्दी, सेफ्टी शूज और सेफ्टी हेलमेट प्रदान की जाएगी।

 उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी औद्योगिक संस्थान से ही पास आउट हुआ होना चाहिए। उधर, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट संतोष नारायण ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी पीएफ तथा ईएसआई को काट के 11,500 रुपए मासिक सैलेरी देंगी।

उधर, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के चेयरमैन प्रीतम चौधरी ने बताया कि इस दिन युवा अपना रिज्यूम, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का बोनोफाइड हिमाचली पंजीकरण, प्रमाण पत्र , शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लांए ।

No comments