Breaking News

लॉर्ड्स पहुंचे युवराज और कैफ ने किया ट्वीट, इंग्लैंड के दिग्गज ने कहा 'अब भी आते हैं डरावने सपने'


क्रिकेट विश्व कप के 12वें सीजन का आगाज चंद दिनों में हो जाएगा। इंग्लैंड-वेल्स के 11 स्टेडियम में होने वाले टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया भी पहुंच चुकी है।

विराट की अगुआई वाली टीम को इस बार के वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

टीम शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला अभ्यास मैच खेलकर अपनी तैयारियों का जायजा लेना चाहेगी।
हालांकि इसी बीच टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों के एक ट्वीट पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डर गए और उन्होंने ट्वीट करते हुए ऐसा नहीं करने की विनती कर दी।

इस दौरान कैफ ने युवराज सिंह के साथ सेल्फी डालते हुए लिखा कि," 17 साल बाद एक बार फिर से युवराज सिंह के साथ लॉर्ड्स के मैदान पर हूं। भारतीय टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। उम्मीद है कि विराट कोहली और उनकी टीम 14 जुलाई को यहीं पर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी हासिल करेगी"।

मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह की इस तस्वीर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन की नींद उड़ा दी। उन्होंने कैफ की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘आप सुबह उठते ही यह तस्वीर नहीं देखना चाहते। मुझे आज भी इन दोनों से जुड़े बुरे सपने आते हैं, जब हम नेटवेस्ट फाइनल हार गए थे।’ 

नासिर हुसैन ने साल 2002 के नेटवेस्ट फाइनल की वजह से ऐसा कहा। दरअसल भारत ने सौरव गांगुली की अगुवाई में साल 2002 में इसी मैदान पर इंग्लैंड को हराकर नेटवेस्ट ट्रॉफी जीती थी और उस वक्त नासिर ही इंग्लैंड टीम के कप्तान था।

13 जुलाई को खेले गए उस मैच में इंग्लैंड ने 325 रन बनाए थे। भारत ने इसके जवाब में 146 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे। भारत ने इसके बावजूद यह मैच जीत लिया था। उस जीत के हीरो मोहम्मद कैफ (87 नाबाद)  और युवराज सिंह (69) रहे थे, जिन्होंने छठे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी कर इंग्लैंड से जीत छीन ली थी।

No comments