Breaking News

चंबा में गरजे अमित शाह, बोले- 23 मई को फिर से मोदी बनेंगे PM



चंबा: देवभूमि में स्टार वार तेज हो गया है। प्रधानमंत्री मोदी की मंडी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ऊना में रैली के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल के चंबा के चौगान मैदान में रैली के लिए पहुंचे। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देरी से आने पर जनता से माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने भ्रष्‍टाचार खत्‍म करने का काम किया है। वीरभद्र सरकार प्रदेश के लिए मंजूर एनएच की डीपीआर नहीं बना सकी।

जयराम सरकार ने एक साल में यह काम कर‍ दिया। ओआरओपी को कांग्रेस ने ओनली राहुल व ओनली प्रियंका समझ लिया। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि बालाकोट हमले के बाद राहुल के चेहरे का नूर उड़ा था। पुलवामा हमले में शहीद तिलक राज को भी याद किया। शाह ने कहा कि 23 मई को मतगणना के दौरान फिर से मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। भाषण में एम्स निर्माण को भी याद किया। शाह ने वीरभद्र सरकार को भी आड़े हाथ लिया।

मोदी की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में देश असुरक्षित था। बता दें कि रैली के दौरान अमित शाह को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला। नरेंद्र मोदी ऐसे नेता हैं जिन्होंने आज तक एक छुट्टी तक नहीं ली। इस दौरान लोगों ने अमित शाह के साथ एक ही सुर में सुर मिलाकर कहा फिर एक बार मोदी सरकार। कश्मीर से धारा 370 को हटाकर ही दम लेंगे। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा सर्जिकल स्‍ट्राइक पर देश खुशी मना रहा था, मगर पाकिस्‍तान और राहुल गांधी के कार्यालय में मातम पसरा था।

No comments