Breaking News

अटल ने कहा था- लुट जाएगी कांग्रेस की पूंजी, खाली हाथ रह जाएगी पार्टी


क्या बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने काफी समय पहले ही यह भांप लिया था कि कांग्रेस अपने सिद्धांतों से डिग रही है? और क्या वह आने वाले समय में इसकी भारी कीमत चुकाएगी? बीजेपी नेता अनिल जैन का दावा है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले ऐतिहासिक जनादेश से कुछ लोग आश्चर्यचकित जरुर हैं, लेकिन उनके नेताओं को इस बात का अनुमान बहुत पहले ही लग गया था कि कांग्रेस अब जनता के दिल की सच्चाई को समझने में गलती कर रही है और भविष्य में उसे इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। 

उन्होंने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से अटल बिहारी वाजपेयी का एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कह रहे हैं कि अगर वे (कांग्रेस) इसी तरह से बेखबर रहे, और यथार्थ का सामना करने के लिए तैयार नहीं हुए, तो धीरे-धीरे कांग्रेस की सारी पूंजी लुट जाएगी और वह खाली हाथ रह जाएगी। एक अन्य विडियो में अटल बिहारी वाजपेयी कहते दिख रहे हैं कि (तत्कालीन चुनाव के परिणाम में) कोई कमी नहीं रहेगी। उन्हें तो अभी से तीन सौ की (सीटों की) संख्या दिखाई दे रही है।

बीजेपी महासचिव अनिल जैन ने कहा है कि आज भारतीय जनता पार्टी की सफलता के पीछे एक आदर्श पर लगातार आगे चलते रहने की मेहनत छिपी हुई है। स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में यह बात स्पष्ट कर दी है कि बीजेपी उस समय भी विचलित नहीं हुई थी जब वह केवल दो सीटों पर थी, और आज भी भ्रमित नहीं होगी जबकि वह 303 सीटों पर आ गई है। भाजपा अपने स्थापित आदर्शों को ह्रदय से आत्मसात करती है और परिणाम की परवाह किये बिना वह लगातार आगे चलती है जिससे सफलता मिलती है।

No comments