Breaking News

हिमाचल : सकोह में स्‍कूल के बाहर चलती एंबुलेंस में लगी आग, और फिर


गगल-धर्मशाला मार्ग पर सकोह के पास 108 एंबुलेंस में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है चालक गाड़ी की सर्विस करवाकर धर्मशाला अस्‍पताल जा रहा था। चढ़ाई पर स्‍कूल के बाहर अचानक एंबुलेंस से धुआं निकालने लगा, चालक गाड़ी रोककर तुरंत बाहर निकल आया और देखते ही देखते एंबुलेंस आग का गोला बन गई। आग की भयानक लपटें देखकर स्‍कूल में पढ़ रहे विद्यार्थी भी सहम गए। अफरा-तफरी के माहौल के बीच अध्‍यापकों ने तुरंत स्‍कूल खाली करवा दिया। स्‍कूल स्‍टाफ ने आग बेकाबू होते देख सभी बच्‍चों को छुटटी करके घर भेज दिया। इस दौरान गगल-धर्मशाला मार्ग पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। दमकल विभाग की गाड़ी घटना के करीब आधे घंटे बाद पहुंची।

एक घंट लगा रहा जाम

हादसे के कारण धर्मशाला-सकोह मार्ग पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। सड़क किनारे खड़ी एंबुलेंस में आग लगने के कारण किसी भी वाहन चालक की हिम्मत नहीं हुई कि वह अपने वाहन को वहां से गुजार सके। आग को बुझाने के बाद ही यातायात बहाल हो सका।

एंबुलेंस में किसी तकनीकी खामी के कारण आग लगी हो सकती है। चालक के बयान दर्ज किए गए हैं। चालक के मुताबिक एंबुलेंस में कुछ धुआं निकलने के बाद एकदम से आग भड़क उठी। चालक ने बाहर निकलकर जान बचाई। चालक के अलावा एंबुलेंस में कोई और नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments