Breaking News

ज्वालामुखी के ऊपर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम, हैरान कर देनी वाली है पूरी कहानी


किसी भी इंसान के लिए सक्रिय ज्वालामुखी के किनारे जाना ही बहुत बड़ी बात है, लेकिन जब बात प्यार की हो तो खतरा भी रोमांच बन जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर कोई सोच में पड़ जाएगा कि प्यार में कुछ ऐसा भी होता है?

कनाडा के जैरड ने अपनी गर्लफ्रेंड एलिसन को कुछ इस अंदाज में प्रपोज किया कि उनका प्रपोजल आज सारी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया है। जैरेड ने अपनी गर्लफ्रेंड एलिसन को एक सक्रिय ज्वालामुखी के पास पहुंच कर प्रपोज किया। इस प्रपोजल को यादगार बनाने के लिए जैरड ने अपना प्रपोजल वीडियो ड्रोन से शूट करवाया

लांकि उनके लिए यह प्रपोजल यादगार तो बन गया, लेकिन जिसने भी इसके बारे में सुना वह हक्का-बक्का रह गया। दरअसल जैरड और एलिसन कुछ वक्त पहले इंडोनेशिया के टूर पर गए थे। वहीं दोनों ने माउंट ब्रोमो के ज्वालामुखी की चढ़ाई चढ़ने की योजना बनाई थी।

दोनों ने एक साथ 7600 फुट ऊंचे पहाड़ की चढ़ाई शुरू कर दी, लेकिन दोनों जैसे ही ज्वालामुखी के किनारे पर पहुंचे, जैरड घुटनों के बल बैठ गए और एंगेजमेंट रिंग का बॉक्स निकालकर एलिसन से पूछा-विल यू मैरी मी? उस समय एलिसन को अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ लेकिन जैरड के इस प्रपोजल को उसने गले लगाकर हां कह दिया।

जैरड और एलिसन की पहली मुलाकात ओटावा में टीचर एजुकेशन प्रोग्राम के दौरान हुई थी, दोनों को शुरू से ही ट्रैवलिंग और ट्रैकिंग पसंद थी, इसलिए दोनों की यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। फिलहाल दोनों अवर मूविंग रूट्स नाम का ट्रैवल ब्लॉग चलाते हैं। इन दोनों ने अपने प्रपोजल का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर डाला है जिसका शूट भी जैरड ने ही प्लान किया था।

No comments