Breaking News

चंबा: बेटी की मौत के सदमे में मां ने फंदा लगाकर दी जान


चंबा जिले की तहसील डलहौजी के तहत ग्राम पंचायत गोली में 35 वर्षीय महिला ने फंदा लगाकर इहलीला समाप्त कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला बेटी की मौत के बाद से सदमे में थी। यह मामला शनिवार को दोपहर के समय सामने आया। 

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने फंदे पर झूली महिला का शव उतारा और कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल डलहौजी ले जाया गया है। यहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। बताया जा रहा है कि महिला की 17 वर्षीय बेटी ने भी दो माह पहले आत्महत्या कर ली थी। बेटी की मौत का महिला को गहरा सदमा लगा था।

जानकारी के अनुसार सुबह के समय महिला अपने कमरे में थी। जबकि उसका पति काम पर चला गया था। इसी दौरान महिला ने कमरे में फंदा लगा लिया। जब स्थानीय लोगों को इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने महिला के पति और पुलिस को सूचित किया।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने परिजनों के ब्यान दर्ज कर लिए हैं। इसके अलावा मायका पक्ष की ओर से भी कोई संदेह नहीं जताया गया है। पुलिस इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने इसकी पुष्टि की है।

No comments