Breaking News

हमीरपुर में 2 टल्ली मनचलों पर भारी पड़ी अकेली छात्रा, 1 को पहुंचाया हवालात, दूसरा फरार


एक युवती का पीछा कर फब्तियां कसना दो मनचलों को महंगा पड़ गया। दंबग युवती ने पीछा करने वाले युवकों में से एक को कॉलर से पकड़ लिया। युवती की हिम्मत देख दूसरे युवक ने यहां से भागने में ही भलाई समझी। इसके बाद यहां लोगों को जमघट लग गया।

युवकों की इस हरकत की शिकायत पुलिस चौकी बस स्टैंड में की गई। युवती ने कॉलर से पकड़े युवक को पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि दूसरे को भी पुलिस ने चौकी तलब किया है। जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय पर शराब के नशे में धुत्त दो युवकों ने बीएड की छात्रा से छेड़छाड़ की । इस हरकत से गुस्साई युवती ने एक को कॉलर से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं दूसरा युवक मौके से फरार हो गया। युवती की हिम्मात देख स्थानीय लोेग भी मौके पर इकट्ठे हो गए। 

युवती ने अपने भाई को भी मौके पर बुला लिया। हालांकि युवती छेड़छाड़ करने वाले दोनों युवकों की हरकत को काफी समय तक नजर अंदाज करती रही। जब दोनों अपनी हरकतों से बाज नहीं आए, तो युवती ने हिम्मत दिखाते हुए एक को कॉलर से पकड़ लिया। डीएसपी हैडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने कहा कि दोनों युवकों को चौकी तलब किया गया है। खबर लिखे जाने तक दोनों युवकों से पुलिस चौकी में पूछताछ की जा रही थी।

No comments