Breaking News

Himachal: 4 चिताओं के जलने का मंजर देख हर किसी की आंख हुई नम


हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सिराज में हुए कार हादसे में मारे गए झमाच गांव के चार लोगों की चिताएं एक साथ जलीं। शराला खड्ड श्मशान घाट पर एक साथ जलती चिताओं को देख गांव के लोगों की आंखें नम हो गईं।

गौरतलब है कि रविवार को बागाचनोगी में सीएम की रैली में कार में सवार होकर जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की कार खाई में गिर गई थी। इस हादसे में पांच भाजपा कार्यकर्ताओं की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

सड़क हादसे के दूसरे दिन आज भी सिराज के झमाच गांव में मातम छाया रहा। परिजन और रिश्तेदारों के घर न पहुंच पाने के कारण रविवार को घटना में मारे गए मृतकों का अंतिम संस्कार नहीं हो सका था।

मृतकों में एक सीएम के निजी सचिव कौर सिंह के मामा का बेटा भी बताया जा रहा है। सोमवार को करीब 10 बजे जब झमाच गांव से एक साथ चारों मृतकों की शवयात्रा निकली तो झमाच गांव चीखों पुकारों से दहल उठा।

झमाच से शराला खड्ड श्मशान घाट तक सैकड़ों लोगों की शव यात्रा के साथ कतारें लगी रहीं। चार चिताओं के जलने का मंजर देख हर किसी की आंख नम हो गई। मृतकों के बच्चे और परिजन बिलख-बिलख कर रो रहे थे। परिजनों को गांव के लोग संभाल रहे थे। थाना पंचायत के उप प्रधान देहल देव ने बताया कि 11 बजे मृतकों की चिंताओं को मुखाग्नि दी गई।

No comments