Breaking News

चारों सीटों पर भाजपा आगे, मंडी में 13 हजार मतों की लीड



कांगड़ा से भाजपा के किशन कपूर 1 लाख से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। वहीं हमीरपुर में भाजपा के अनुराग ठाकुर 1 लाख की लीड का आंकड़ा छूने वाले हैं।

हमीरपुर में भाजपा के अनुराग ठाकुर 10162, कांगड़ा से भाजपा के किशन कपूर 2496, मंडी से भाजपा के रामस्वरूप शर्मा 13593 और शिमला से भाजपा के सुरेश कश्यप 11383 मतों से आगे चल रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ऊना सदर में पहले राउंड 3103 वोटों से आगे चल रहे हैं। वहीं मंडी से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा बंजार विस से 200 वोटों से आगे चल रहे हैं। श्री नयना देवी में भाजपा के अनुराग ठाकुर 4166 मतों पर और कांग्रेस के राम लाल ठाकुर 2256 वोटों पर चल रहे हैं। भाजपा सराज, सदर और बल्ह विस क्षेत्रों में आगे चल रही है। बल्ह में भाजपा 3300 जबकि कांग्रेस महज 895 वोटों पर चल रही है।

सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में मतगणना शुरू हो गई है। कुल्लू, सोलन में भी मतगणना शुरू हो गई है। हमीरपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) में मतगणना कक्ष में बैलेट पेपर पहुंच गए हैं। इससे पहले डाक विभाग सर्विस वोटरों के बैलेट पेपर पहुंचाने में जुटा रहा। बैलेट की गिनती के बाद ईवीएम और प्रत्येक विधानसभा की पांच-पांच वीवीपैट मशीनों की पर्चियां गिनी जाएंगी।

No comments