Breaking News

SRH vs DC: जीत के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा


IPL 12 में कल रात एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेटों से हराकर दिल्ली कैपिटल्स ने क्वालिफायर में एंट्री की, जहां उसे फाइनल में पहुंचने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स से दो दो हाथ करना है. इस बड़ी जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि हैदराबाद के साथ बुधवार को यहां हुए मैच के अंतिम दो ओवर किसी नर्क से कम नहीं थे.

दिल्ली की टीम 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आगे का सफर तय कर चुकी है. अंतिम दो ओवरों में उसे 12 रनों की जरूरत थी और मैदान पर हुए तमाम नाटक के बीच वह एक गेंद पहले ही जीत हासिल करने में सफल रही.

अय्यर ने मैच के बाद कहा, "मैं अपनी भावननाओं को बयां नहीं कर सकता. मैं अपने साथियों के साथ बैठा था और हालात की गंभीरता का आलम यह था कि मुझे लग रहा था कि मैं सालों से उनके साथ बैठा हूं. मेरा यकीन कीजिए, मैच के अंतिम दो ओवर किसी नर्क से कम नहीं थे."

अय्यर ने कहा कि वह अपनी युवा टीम के चेहरे पर खुशी देखकर गदगद हैं. बकौल अय्यर, "सभी खुश हैं. मैं इनके चेहरे की खुशी को महसूस कर सकता हूं. सब अपनी खुशी को बयां कर रहे हैं. यह जीत हमारे लिए वाकई खास है और हम चेन्नई के खिलाफ भी जीत की उम्मीद कर रहे हैं."

दिल्ली और चेन्नई के बीच होने वाले मुकाबले में जिसकी जीत होगी, वह 12 मई को हैदराबाद में होने वाले फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगा. मुंबई ने पहले क्वालीफायर में चेन्नई को हराते हुए पांचवीं बार फाइनल में जगह बनाई है.

आपको बता दें कि इस मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सनराइज़र्स हैदराबाद ने दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था. बाद में दिल्ली की टीम ने पृथ्वी शॉ के अर्धशतक और ऋषभ पंत के 49 रनों की तूफानी पारी के दम पर हैदराबाद को दो विकेटों से हराकार क्वालिफायर-2 में प्रवेश कर लिया है.

No comments