Breaking News

kangra: आखिरी कॉल डिटेल ने खोले कई राज


खुंडियां में शबनम की मौत के मामले में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। शबनम के मोबाइल कॉल डिटेल ने कई राज खोले हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि युवती ने मौत से पहले अपने चाचा-चाची को चंडीगढ़ में फोन किया था। इस बीच युवती ने रोते हुए अपने चाचा व चाची को फोन पर कहा कि वह अपने पिता से बहुत तंग आ गई है और जीना नहीं चाहती है।

चाचा-चाची से फोन पर हुई थी 801 सैकेंड बात: शबनम की आखिरी बार अपने चाचा व चाची से 801 सैकेंड बात हुई थी। इस बीच युवती के चाचा व चाची ने उसे बहुत समझाया कि वह ऐसा-वैसा कोई कदम न उठाए और वे घर आकर उसके पिता से बात करते हैं। इस बीच युवती के चाचा व चाची ने युवती से यह भी कहा कि जब तक वे घर नहीं आते हैं तब तक वह और उसकी दादी एक साथ कहीं और रह लें और वे यहां आकर समस्या का हल करते हैं।

बस में मौजूद सहपाठियों को भी नहीं बताई रोने की वजह: पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि इस दौरान युवती फोन स्विच ऑफ कर घर से रोते-रोते टम्बर चौक पहुंची। पुलिस जांच में सामने आया कि इस बीच युवती टम्बर चौक में रोते-रोते बस में चढ़ गई। इसमें उसके सहपाठी प्रिया व सूरज भी मौजूद थे। बस में प्रिया व सूरज ने उससे उसके रोने का कारण पूछा लेकिन इस दौरान भी शबनम ने उन्हें कुछ नहीं बताया और वह रोए ही जा रही थी। बहरहाल, पुलिस की इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई जारी है।

एकदम बस से उतर गई थी शबनम: पुलिस जांच में सामने आया कि जिस बस में शबनम बैठी थी, उस बस में कंडक्टर सीट पर एक और युवक अनिकेत राणा भी बैठा हुआ था, जो इस वाकया को देख रहा था। अनिकेत का कहना है कि इस बीच युवती घावरनाला पुल आते ही एकदम बस में खड़ी हो गई और उसने बस रुकवा दी व अपने दोनों सहपाठियों को बिना बताए रोते-रोते बस की पिछली खिड़की से नीचे उतर गई। इस दौरान न तो यहां बस में कोई चढ़ा और न ही कोई पुल पर मौजूद था।

No comments