Breaking News

फौजी बेटे और भतीजे ने रॉड से हमला कर पूर्व सैनिक को उतारा दिया मौत के घाट

सांकेतिक तस्वीर

जिला कांगड़ा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शाहपुर हलके की परगोड़ पंचायत के गांव सुरदयाल निवासी पूर्व सैनिक की अपने भाई को बचाते जान चली गई। हत्या के आरोप में उनके बेटे और भतीजे को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी सेना में सेवारत हैं। 
पुलिस के अनुसार 21 मई को आरोपी राजीव और दिनेश घर के लेंटर पर बैठकर शराब पी रहे थे। शोर मचाने पर उनके चाचा गुरबचन सिंह ने उनको ऐसा करने से रोका और डांट भी लगाई। दोनों भाई इस पर और बिगड़ गए।

दोनों चाचा को ही मारने पर उतारू हो गए। राजीव ने इस बीच अपने चाचा को पकड़ लिया और दिनेश ने उस पर लोहे की रॉड से हमला करना चाहा। तभी राजीव के पिता त्रिलोक सिंह बीच बचाव करने लगे। इस दौरान दिनेश कुमार ने त्रिलोक सिंह पर ही रॉड से वार कर दिया। इसके बाद त्रिलोक सिंह को परिजन शाहपुर अस्पताल और फिर उपचार के बाद घर ले आए।

रात को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया जहां शुक्रवार को त्रिलोक सिंह ने दम तोड़ दिया। त्रिलोक और गुरबचन सिंह भी सेना से सेवानिवृत्त हुए हैं। बता दें कि दिनेश गुरबचन के तीसरे भाई का बेटा है जिनका पहले ही देहांत हो चुका है। 

एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले धारा 341, 42 के तहत मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन अब त्रिलोक सिंह की मौत होने पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

No comments