Breaking News

भाजपा कार्यकर्ता की चुनौती पर जवाली आए नीरज भारती; सरे बाजार चलाए लात-घूंसे


जवाली. पूर्व मंत्री चौधरी चंद्र कुमार के बेटे और राज्य की कांग्रेस सरकार में सीपीएस रहे नीरज भारती शनिवार को यहां बाजार में सरेआम लात-घूंसे चलाते नजर आए। मामला उस वक्त गरमा गया जब उन्हें चुनौती देने वाला भाजपा कार्यकर्ता जावली बाजार में पहुंच गया। उसके बाद दोनों तरफ से खींचतान शुरू हो गई।

कुलदीप राठौर बोले, पूर्व सीपीएस नीरज भारती कांग्रेस के सदस्य नहीं, नीरज भारती ने कांग्रेस सदस्यता फार्म ही नहीं भरा इसदौरान उन्होंने लात-घूंसे चलाने शुरू कर दिए। दूसरी ओर से भी एक थप्पड़ आया, पर स्पष्ट नहीं हुआ कि किसके गाल पर जा लगा।

इस सबसे निपटने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाकर नीरज भारती को घर भेज दिया। घटना कोएएसपी राजेश कुमार ने कहा-दोनों पक्षों पर कार्रवाई होगी। दरअसल, नीरज को लेकर भाजपाकार्यकर्ता जतिंदर सिंह की लंबे समय से सोशल मीडिया पर बहस चल रही थी।

जतिंदर ने इस बात का चैलेंज दिया था कि वह जवाली आकर दिखाएं तो यहां से वापस नहीं जा पाएंगे। नीरज उसी चैलेंज को स्वीकार करते हुए शनिवार कोशिमला से अपने गृह क्षेत्र जवाली पहुंचे थे। यहां उन्होंने खुलेआम ऐलान किया थाकि अगर उनके किसी कार्यकर्ताको हाथ लगाया तो एक मर्डर की सजा भी मौत, दस करेंगे तो उसकी भी मौत होगी। उन्होंने ये बात जवाली के कैहरियां चौराहे पर उस वक्त कही। हालांकि इस दौरान पुलिस नीरज को वहां से चलने के लिए मनाती रही, पर वह 12 बजे तक वहीं रुके रहे।

इस दौरान उन्होंने स्थानीय भाजपाविधायक को चेतावनी दी कि अगर उनके किसी भी कार्यकर्ताको तंग, परेशान किया तो खैर नहीं होगी। वह बोले कि चुनौती के मुताबिक वह तो समय पर पहुंच गए, पर जब वह उस भाजपाकार्यकर्ता को बुलाएंगे जिसने आज आने की चुनौती दी थी।इसी दौरानवह कार्यकर्ता अपने भाई व अन्य साथियों के साथ वहां आ गया और दोनों पक्षों में बीच खींचतान शुरू हुई।

फिर लिखा नीरज भारती ने: सोशल मीडिया पर पूर्व सीपीएस नीरज भर्ती ने पोस्ट करते हुए भाजपा कार्यकर्ता को जवाबदेते हुए लिखा कि तेरी औकात तेरे दिए हुए चैलेंज पर दिखा दी..... अब क्या बोल रहा है कि मैने चैलेंज किया है... कभी फिर से ठुकाई करवानी होगी तो 2-3 महीने वाद फिर से करना दूसरी बार चैलेंज.... इस बार थोड़ी बहुत पुलिस ने बचा लिया अगली बार वो भी नही बचेगा... आज तो मजा आ गया बस तेरी औकात दिखाने का... अब तू वता कि तूने मेरा बिगाड़ा क्या.... सिर्फ गालियां दे फेसबुक पर... यही तेरी औकात है।

No comments