Breaking News

सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत, पीएम मोदी ने किया ट्वीट


लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड बहुमत से भाजपा खेमे में खुशी का माहौल है। अभी तक आए रुझान में भाजपानीत एनडीए को 300 ले ज्यादा सीट मिल रही हैं वहीं भाजपा अपने दम पर बहुमत के करीब है। इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया है।  पीएम मोदी ने लिखा, सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। पीएम मोदी ने कहा कि हम साथ में बढ़ते हैं। हम साथ में समृद्ध होते हैं। हम मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत का निर्माण करेंगे। भारत फिर से जीता।
 
सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत

Together we grow.

Together we prosper.

Together we will build a strong and inclusive India.

India wins yet again!
105K people are talking about this



इससे पहले खबर आई थी कि भाजपा ने आज संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है। शाम 5.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इस बीच ये भी एलान हो चुका है कि 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। आज शाम 6 बजे पीएम मोदी देश को संबोधित भी करेंगे।

2014 चुनाव की तर्ज पर नरेंद्र मोदी की सुनामी की लहर पर सवार होकर 2019 का महासंग्राम भी भाजपा ने अपने नाम कर लिया। अब तक के रुझान बता रहे हैं कि भाजपा अपने सहयोगियों के साथ 300 से ज्यादा सीट हासिल करती दिख रही है। ऐसा पहली बार हो रहा है, जब बहुमत के साथ लगातार दूसरी बार कोई पार्टी सरकार बनाने की हालत में पहुंची है।

No comments