Breaking News

युवाओं के पास नौकरी का सुनहरा मौका, 550 पदों को भरने की तैयारी


निजी कंपनी आठ जुलाई को सुंदरनगर में साक्षात्कार करवाएगी। चुने गए युवाओं को 11500 से लेकर 17700 रुपये तक वेतन दिया जाएगा। इसके अलावा युवाओं के रहने खाने की सुविधा अलग से कंपनी की ओर से मुहैया करवाई जाएगी।

कंपनी विभिन्न श्रेणी में 540 युवाओं को रोजगार का मौका देगी। हिमाचल मैन पावर एसोसिएट्स कंपनी के एमडी अविनाश शर्मा ने बताया की सिविल सिक्योरिटी में गार्ड के 250, सिविल सुपरवाइजर के 60, कंप्यूटर ऑपरेटर के 55, सिविल हेडगार्ड के 35, सिविल गनमैन के 20, सामान्य वर्कर हेल्पर के 120 पद नियमित तौर पर भरे जाने हैं।

उम्मीदवार आवेदन पदनाम के साथ एचएमपीए बीबीएमबी कॉलोनी, नया बाजार सुंदरनगर पर स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजें। सिविल गार्ड पद के लिए आवेदक की ऊंचाई पांच फीट, पांच इंच, भार 50 किलो और मेडिकल फीट तथा पुलिस की ओर से जारी चरित्र प्रमाण पत्र आवश्यक है।

कंपनी की ओर से नौकरी पर रखे गए युवाओं को पीएफ, बोनस, अवकाश, ओवरटाइम, ग्रुप इंश्योरेंस, बर्दी, शूज आदि की सुविधा भी रहेगा।

कहा आठ जुलाई को साक्षात्कार के बाद जिन युवाओं का चयन कंपनी की ओर से किया जाएगा। उन्हें जुलाई महीने के अंत तक ज्वाइनिंग करनी होगी।

No comments