Breaking News

पैर से बहता रहा खून, फिर भी चेन्नई की जीत के लिए खेलते रहे शेन वॉटसन

दरअसल शेन वॉटसन के घुटने में चोट लगी हुई थी, इसके बावजूद बिना किसी को बताए वो बल्लेबाज़ी करते रहे. वॉटसन के घुटने से जमकर खून बह रहा था.  जब वो आउट होकर वापस आए तब टीम को इस बारे में जानकारी मिली. खबरों के मुताबिक मैच के बाद वॉटसन के पैर में 6 टांके भी आए.

मुंबई इंडियंस ने फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी ओवर में बाजी पलट एक रन से हरा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का खिताब अपने नाम कर लिया.

इस मुकाबले में भले ही मुंबई की टीम ने मैच जीता हो लेकिन चेन्नई के स्टार शेन वॉटसन ने मैदान पर खेल और अपनी टीम के प्रति ऐसा ज़ज्बा दिखाया कि उन्होंने सबका दिल जीत लिया.


जी हां, शेन वॉटसन ने फाइनल मुकाबले में 80 रनों की पराक्रमी पारी खेली लेकिन अंत में वो अपनी टीम को जीत दिलाने से चूक गए, लेकिन अब वॉटसन के मैदान पर बल्लेबाज़ी को लेकर ऐसी खबर आई है कि हर किसी का दिल कहेगा वाह वॉटसन.


दरअसल शेन वॉटसन के घुटने में चोट लगी हुई थी, इसके बावजूद बिना किसी को बताए वो बल्लेबाज़ी करते रहे. वॉटसन के घुटने से जमकर खून बह रहा था. जब वो आउट होकर वापस आए तब टीम को इस बारे में जानकारी मिली. खबरों के मुताबिक मैच के बाद वॉटसन के पैर में 6 टांके भी आए.


चेन्नई सुपर किंग्स ने भी आज वॉटसन की इस शानदार पारी के बाद ट्वीट किया और लिखा, ''चेन्नई के सभी दिलों के बीच जो भावनाएं चल रही हैं, वह हमें एक बात में विश्वास दिलाती हैं, वॉटसन ने जो भी दर्द उठाया वो ही हमारा कप है.''


शेन वॉटसन आखिरी ओवर में जाकर ही रन-आउट हुए, जहां पर उन्होंने चोट के बावजूद दो रन लेने की कोशिश की लेकिन वो आखिर में रन-आउट हो गए.

No comments