Breaking News

सिद्धू पर महिला ने फैंकी चप्पल, हंगामे के बाद रोकनी पड़ी रैली


रोहतक में कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में वोट मांगने आए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की जनसभा में एक महिला ने उन पर चप्पल फैंक दी जिसके बाद जनसभा बंद हो गई और हंगामा हो गया। देखते ही देखते कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने चप्पल फैंकने वाली महिला को घेर लिया। हालांकि पहले तो पुलिस कर्मियों ने महिला को बचाने का प्रयास किया लेकिन बाद में कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने ही महिला को थप्पड़ जड़ दिए।

देर रात खबर लिखे जाने तक मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई थी । काफी पुलिस बल सुरक्षा के लिए तैनात कर दिया गया था। हुआ यूं कि दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में वोट मांगने के लिए एक जनसभा का आयोजन किया गया था जिसमें बतौर मुख्य वक्ता नवजोत सिंह सिद्धू को बुलाया गया था। बुधवार देर शाम को जब जनसभा चल रही थी तो इसी दौरान भीड़ के बीच में पीछे की तरफ बैठी एक महिला ने नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ चप्पल फैंक कर मारी। एक ओर जहां पुलिस ने सिद्धू की सुरक्षा बढ़ा दी, वहीं दूसरी ओर पुलिसकर्मियों ने चप्पल फैंकने वाली महिला को घेरकर उसे हिरासत में लिया लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में ही उस महिला के मुंह पर देखते ही देखते कई थप्पड़ जड़ दिए।

जनसभा में लगे मोदी मोदी के नारे: कुछ देर बाद ही मौके पर कुछ बाहरी लोग भी आ गए और उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद तनाव की स्थिति बन गई और नारेबाजी करने वाले लोग व कांग्रेसी कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए।

No comments