Breaking News

भारत-न्यूजीलैंड के तूफानी मुकाबले की हुई सत्य भविष्यवाणी, इस टीम का जीतना तय, आंकड़े जानकर होगा अचम्भा !!


आज नॉटिंघम, ट्रेंटब्रिज क्रिकेट मैदान में भारत-न्यूजीलैंड का तूफानी मुकाबला खेला जाएगा जिसमें आंकड़ों अनुसार देखिये कौनसी टीम जीतेगी ?

भारतीय टीम इस समय जबर्दस्त फॉर्म में चल रही हैं,इसने अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को धुल चटाई उनके पास कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं जो एक तरफा जीत दिला सकते हैं जबकि न्यूजीलैंड टीम के पास भी गेंदबाजी में खतरनाक पैनापन मौजूद हैं।

भारत को इस मैच से पहले खतरनाक झटका लगा क्योकि सलामी धुरधर बल्लेबाज यह मुकाबला अंगूठे की चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे उन्होंने पिछले मुकाबले में शानदार 117 रनों की पारी खेली जबकि भारत की जीत में अहम् योगदान निभाया था।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब तक हुए मुकाबले को देखते हुए दोनों टीमों की जीत की संभावना 55 % और 45 % रहेगी, देखा गया कि दोनों टीमों के बिच अब तक कुल 106 मैच हुए जिसमें से भारत ने 55 में जीत हासिल की जबकि न्यूजीलैंड ने 45 मुकाबले जीते, एक मैच टाई रहा जबकि पांच मैचों का नतीजा नहीं आया।

वर्ल्डकप मुकाबलों की बात करें तो अब तक दोनों टीमों के बीच में सात मैच हुए जिसमें से भारत ने तीन में जीत हासिल करी जबकि न्यूजीलैंड ने चार मैचों में जीत दर्ज करी।

No comments