Breaking News

वर्ल्ड कप 2019: रद्द हो सकता है भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला, यह है वजह



भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला गुरुवार को खेला जाना है परन्तु मुकाबले से पहले ही इस मुकाबले की रद्द होने की संभावना बढ़ गयी है। आपको बता दें की यह मुकाबला ट्रेंट ब्रिज में खेला जाना है और पिछले दो दिनों से इंग्लैंड में लगातार बारिश हो रही है। ऐसे में अगर भारत और न्यूजीलैंड के मैच के समय बारिश हुई तो खेल संभवतः रद्द किया जा सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार दोपहर में बारिश होने की कम संभावना है, ऐसे में सीमित ओवरों का मैच हो सकता है। भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमें वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदार टीमों से एक हैं और दोनों ही टीमें काफी संतुलित नजर आ रही है। साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद भारत जोश से लबरेज है और ऐसे में वह अपने तीसरे मुकाबले में जीत दर्ज करने के इरादे से ही उतरेगा।

भारत को इस मैच से पहले बुरी खबर शिखर धवन के रूप में मिली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने वाले शिखर धवन चोट के कारण आगे के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में टीम इंडिया की तरफ से कौन ओपनिंग करता है यह देखना भी दिलचस्प होगा। आशंका जताई जा रही है की शिखर धवन की अनुपस्थिति में केएल राहुल को टीम की तरफ से ओपनिंग करने की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

आपके मुताबिक़ भारत की तरफ से किस खिलाड़ी को ओपनिंग करनी चाहिए। अपना जवाब हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

No comments