Breaking News

ऑस्ट्रेलिया की जीत से बदली पॉइंट टेबल की सूरत, लगभग सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हुई 6 टीमें


ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बांग्लादेश को 48 रनों से हरा दिया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 381 रन बनाए ऑस्ट्रेलिया की और से डेविड वार्नर ने शानदार शतक ठोका और 147 गेंदों पर 166 रनों की पारी खेली।

वही 382 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 333 रन ही बना सकी और मैच को 48 रनों से हार गई। बांग्लादेश की और से रहीम ने 102 रनों की शानदार पारी खेली।

ये 6 टीमें हुई लगभग बाहर

ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद अब बांग्लादेश की टीम भी लगभग सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है, जो पहले 5 अंको के साथ 5वें स्थान पर मौजूद थी। लेकिन अब बांग्लादेश से बाकी टीमें बहुत दूर निकल चुकी है। लगभग बाहर होने वाली 6 टीमों में बांग्लादेश, श्रीलंका अफगानिस्तान, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज जो अब तक सिर्फ 1-1 मैच ही जीती है।

पॉइंट टेबल की सूची

वही अगर पॉइंट टेबल की बात की जाए तो अब 9 अंको के साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले स्थान पर पहुँच चुकी है, जबकि 8 अंको के साथ इंग्लैंड दूसरे और 7 अंको के साथ न्यूजीलैंड तीसरे और 7 अंको के साथ ही भारत चौथे स्थान पर है।

No comments