Breaking News

विश्व कप 2019 : भारत-पाक मैच के टिकट हो गए है इतने महंगे, जानकर होगी हैरानी


भारत और पाकिस्तान दोनों एक दूसरे के कड़े प्रतिद्वंदी देश है चाहे बात क्रिकेट की हो या फिर राजनीतिक संबंधों की। पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के आपसी संबंध और अधिक खराब हो चुके हैं।

 विश्व कप 2019 में भारत-पाक मैच को लेकर काफी विवाद हुआ था कि भारत पाकिस्तान के साथ मैच खेलना चाहिए या नहीं। हालांकि16 तारीख को मैनचेस्टर में पाकिस्तान से भिड़ने को भारत तैयार है।

16 जून को होने वाले मुकाबले का भारत पाक के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं हालांकि मौसम विभाग के अनुसार इस मैच पर बारिश का संकट भी छाया है।

टिकट हुए महंगे

भारत-पाकिस्तान की टीमें किसी भी टूर्नामेंट में आपस में भिड़े इस मैच का इंतजार दर्शक शिद्दत से करते हैं और स्टेडियम खचाखच भरा रहता है। विश्व कप 2019 के इस मुकाबले का भी यही हाल है। इस मैच के टिकट काफी महंगे हो चुके हैं।

20 हजार क्षमता वाले ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में होने वाले इस मैच के टिकट विंडो खुलने के कुछ ही घंटों में बिक गए लेकिन जिन लोगों ने उस समय टिकट खरीदा था, अब वे उन्हें बेचकर भारी मुनाफा कमा रहे हैं।

बता दें कि इस मैच का टिकट 60 हजार तक बिक रहा है। साथ ही कुछ वेबसाइट कंपनियां भी भारत पाकिस्तान मैच के टिकट अधिक कीमत में बेच रही है।

No comments